-->

Notification

×

Kategori Berita

Cari Berita

Iklan

Iklan

Indeks Berita

Tag Terpopuler

FAU-G Game रिलीज की तारीख, Trailer, Video, Photos, APK, Desi Pubg, Release in October, Launch Date

Tuesday, September 8, 2020 | September 08, 2020 WIB Last Updated 2020-09-11T07:38:06Z

भारत में लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम प्लेयर यूएनडेनज बैटलगॉर्ब्स (PUBG) के प्रतिबंध के कुछ दिनों बाद, nCore इस साल अक्टूबर के आसपास कुछ समय के लिए FAU-G नामक एक घरेलू बहु-खिलाड़ी एक्शन प्लेयर गेम लॉन्च करने के लिए तैयार है।

FAUG

फौजी गेम

एफएयू-जी पहले से ही कुछ दिनों से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है और PUBG के साथ इसके नाम के अलौकिक समानता के कारण बहुत सारे नेत्रगोलक हैं, जो अब देश में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध नहीं है।

यहां वह सब कुछ है जो हम एफएयू-जी गेम के बारे में जानते हैं।

  • एफएयू-जी एक मल्टीप्लेयर एक्शन गेम है जिसे अक्षय कुमार के मार्गदर्शन में बनाया गया है, जिन्होंने हाल ही में गेम के पोस्टर को साझा किया और कहा, "मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे।"
  • FAU-G 'फियरलेस और यूनाइटेड: गार्ड्स' के लिए छोटा है।
  • यह भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा घरेलू और विदेशी दोनों खतरों से निपटने के लिए वास्तविक परिदृश्यों पर आधारित है।
  • इस खेल से उत्पन्न शुद्ध राजस्व का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को दान किया जाएगा जो भारत के सशस्त्र बलों के शहीदों के परिवारों का समर्थन करता है।
  • nCore गेम्स के को-फाउंडर और चेयरमैन, विशाल गोंडल ने, PTI को बताया, "nCore की टीम को अलग-अलग शैलियों में विशेष रूप से मिड-कोर गेम्स में गहराई से अनुभव है।
  • हमने दुनिया भर के दर्शकों के लिए SuperEvil Megacorp के Vainglory जैसे शैली-परिभाषित MOBA खेलों का प्रबंधन किया।"


बैटल रॉयल मोबाइल वीडियो गेम FAU-G बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ साझेदारी में एक भारतीय फर्म द्वारा लॉन्च किया जाना है. इस वीडियो गेम से भारत में PUBG के रूप में प्रतिबंधित होने का लाभ मिलने की उम्मीद है।

फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स (FAU-G) गेम को अक्टूबर के अंत तक बेंगलुरु स्थित nCore Games द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने कंपनी के सह-संस्थापक विशाल गोंडल के हवाले से यह जानकारी दी। यह भी पढ़ें- PUBG बैन:

PUBG मोबाइल अभी भी भारत में मंत्रालय बैन गेम के बाद काम कर रहा है

#AtmaNirbharApp के PM @narendramodi कॉल के जवाब में,

@nCore_games को हमारे एक्शन गेम फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स FAU: G की घोषणा के साथ गर्व है,

@akshayushumar से नेटवर्थ के लिए 20% शुद्ध राजस्व

@BharatKeVeer ट्रस्ट को भारत के बहादुरों के लिए समर्पित #JHHH #HHH #gaming

pic.twitter.com/OZTKj2mdFl यह भी पढ़ें- PUBG पर बैन से परेशान,

पश्चिम बंगाल में आत्महत्या कर 21 वर्षीय छात्र की मौत

FAU-G Photos:

FAU-G Poster
Gaming Company Says Akshay Kumar's 'FAU-G' Poster Licensed Stock Image

“भारत में युवाओं के लिए, गेमिंग मनोरंजन का एक महत्वपूर्ण रूप बनता जा रहा है।

FAU-G के साथ, मुझे उम्मीद है कि जैसे ही वे खेल खेलेंगे, वे हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में जानेंगे और शहीदों के परिवारों के लिए भी योगदान देंगे;

और इसके साथ ही, हममें से प्रत्येक के पास पीएम मोदी के आत्मानिर्भर भारत के दृष्टिकोण का समर्थन करने की क्षमता है।

” जून में, गाल्वन घाटी में विवादित सीमा पर भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच टकराव हुआ था, जो कि हिमालय में है।

इस विवाद के दौरान भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे।

चीन की कार्रवाई के विरोध में देश भर में नफरत और गुस्से की लहर दौड़ गई। लोगों ने चीनी सामानों के बहिष्कार के लिए आंदोलन छेड़ दिया।

चीनी विरोध की भावना में, भारत सरकार ने 59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया।

FAU-G Videos, Trailer, fauji game trailer:

fauji game video

FAU-G Release Date, Launch Date:

nCore Games एक भारतीय गेम डेवलपिंग कंपनी ने घोषणा की है कि कंपनी FAU-G (फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स) नामक एक नए मल्टीप्लेयर ऑनलाइन स्मार्टफोन गेम पर काम कर रही है।

आगामी गेम को PUBG मोबाइल का विकल्प होने की उम्मीद है, लेकिन nCOre के सह-संस्थापक विशाल गोंडल, जो GOQII के सीईओ भी हैं, का कहना है कि FAU-G PUBG मोबाइल के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाला नहीं है।

एफएयू-जी भारतीय रक्षा बलों द्वारा सामना किए गए वास्तविक परिदृश्यों पर आधारित है।

अब, ऐसा लगता है कि कंपनी FAU-G के साथ दो नए मोबाइल गेम्स की भी योजना बना रही है।FAU-G, PUBG के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करता है

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, गोंडल ने उन्हें बताया कि एफएयू-जी लंबे समय से पाइपलाइन में था और कंपनी अक्टूबर रिलीज की तैयारी कर रही है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस वर्ष मई से डेवलपर्स की टीम इस खेल पर काम कर रही थी।


रिपोर्ट में कहा गया है, गोंडल के साथ दयानिधि एमजी और गणेश हेगड़े दो अन्य सह-संस्थापक nCore गेम्स तीन नए खेलों पर काम कर रहे हैं जो जल्द ही Google Play और App Store पर जारी होने जा रहे हैं। ये गेम एक शूटिंग गेम (पहले से ही एफएयू-जी), एक संगीत गेम और एक क्रिकेट गेम होगा।


गोंडल ने पुष्टि की कि क्रिकेट खेल को आईपीएल की शुरुआत के आसपास लॉन्च किया जाएगा और संगीत खेल इस महीने के अंत में रिलीज़ होने की उम्मीद है। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि FAU-G को अक्टूबर के अंत में लॉन्च किया जाएगा लेकिन उन्होंने सटीक लॉन्च की तारीख नहीं बताई।


गोंडल ने कहा, "ऐसी धारणा है कि भारतीय गेम डेवलपर अच्छी गुणवत्ता वाले गेम का उत्पादन नहीं कर सकते हैं, nCore पर हम उस मानसिकता को गलत साबित करना चाहते हैं और उन खेलों को लाना चाहते हैं जो अंतरराष्ट्रीय खेलों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।" "डेवलपर्स की हमारी टीम अत्यधिक योग्य है और PUBG या किसी अन्य आंतरिक गेम के रूप में खेलों को विकसित करने में सक्षम है।"


FAU-G के पहले एपिसोड से क्या उम्मीद है

एफएयू-जी का पहला एपिसोड गाल्वन घाटी की घटना पर आधारित होगा, इस खेल का उद्देश्य खिलाड़ियों को हमारे देश की महत्वपूर्ण घटनाओं के बारे में शिक्षित करना है। खेल भारतीय सैनिकों द्वारा सामना किए गए परिदृश्यों को दिखाने के लिए वास्तविक घटना को प्रतिबिंबित करेगा। इसके अलावा, खेल द्वारा अर्जित राजस्व का 20 प्रतिशत BharatKeVeer ट्रस्ट को दान किया जाएगा। अभी तक हमारे पास आने वाले खेलों के बारे में यही जानकारी है। हम खेल के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि हम लॉन्च के करीब हैं।


91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु बेस्ड गेमिंग पब्लिशर इस गेम को जल्द ही भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। "फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स (FAU-G)" शीर्षक वाला खेल। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि एफएयू-जी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय खतरों के दौरान भारतीय सुरक्षा बल द्वारा सामना किए गए वास्तविक परिदृश्यों के आधार पर बनाया गया है।

Things to remember

  • फौजी गेम related information  update soon
  • फौजी गेम डाउनलोडिंग  After launch available on play store
  • फौजी गेम भेजिए 
  • fauji game correct pronunciation is FAU-G

fau जी रिलीज की तारीख

faug खेल रिलीज की तारीख

fauji game release date

fau जी खेल रिलीज की तारीख

फौजी गेम डाउनलोड एपीके

fauji game kab aayega play store par

fauji game trailer release date

×
Berita Terbaru Update